राज्यसभा में पीएम मोदी ने की मनमोहन सिंह की तारीफ

भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस में वैसे तो आये दिन तीखी नोकझोक देखने को मिलती है . दोनों पार्टियों के नेता एक दूसरे पर तीखे प्रहार करते हुए देखने को मिलते है .कभी भारतीय जनता पार्टी ,कांग्रेस के नेताओं का घेराव करती है और आरोपों का बौछार करती, तो तीखा कांग्रेस भाजपा पर करारा प्रहार करती हुई नजर आती है .लेकिन इस बार प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रधानमंत्री प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तारीफ की है .राज्यसभा में सांसदों की विदाई के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को याद करते हुए उनके कार्य की सराहना करते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने देश के प्रति कर्तव्य पूरा करने के लिए एक मिसाल पेश की है.

91 के हुए Manmohan Singh: अर्थशास्त्र पढ़ाने से लेकर,देश का सबसे बड़ा  अर्थशास्त्री बनने का सफर है काफी दिलचस्प - dr manmohan singh birthday  teaching economics to country biggest ...


मनमोहन सिंह को पीएम मोदी ने किया याद
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा में सांसदों के विदाई समारोह को संबोधित करते हुए देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को याद किया। पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि मैं विशेष रूप से से मनमोहन सिंह जी को स्मरण करना चाहूंगा। 6 बार वो इस सदन को अपने मूल्यवान विचारों से नेता के रूप में और प्रतिपक्ष के नेता के रूप में भी बहुत बड़ा योगदान दे चुके हैं।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि मुझे याद है कि पहले के सदन में, मतदान के दौरान जब उन्हें पता था कि सत्ता पक्ष चुनाव जीतेगा, तब भी मनमोहन सिंह अपनी व्हीलचेयर पर आए और अपन मतदान किया। यह उनका देश के प्रति कर्तव्य पूरा करने का उदाहरण था और एक मिसाल है।

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.