50 फीट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़कर नशे में डांस करते युवक का वीडियो हुआ वायरल

प्रतापगढ़ जिले में उस वक्त अफरा –तफरी  मच गई जब एक युवक नशे की हालात में पानी की टंकी पर चढ़कर गया ....मामला सदर तहसील के गेट पर पानी की टंकी  का है ...जहाँ युवक पानी की टंकी पर चढ़कर डांस करता है ...देखते ही देखते वह भीड़ जमा हो गई ...और वहाँ के लोगो ने वीडियो बना कर वायरल कर दिया .....

बता दे, उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के सदर तहसील के गेट पर पानी की टंकी पर चढ़कर युवक का डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो होली के दिन में दोपहर का बताया जा रहा है. जिसमें आप देख सकते हैं कि एक युवक पानी की टंकी पर चढ़कर डांस कर रहा है.

यह शख्स नशे की हालत में बताया जा रहा है. इस मामले में नगर कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को टंकी पर से नीचे उतार लिया गया. साथ ही शख्स पर आवश्यक कार्रवाई की गई. ये युवक पहले भी कई बार टंकी पर चढ़कर ऐसी हरकत कर चुका है. 

बताया जा रहा है कि नशे में टल्ली युवक ने धीरे-धीरे सीढ़ियों के रास्ते से 50 फीट ऊपर बनी टंकी पर चढ़ गया और डांस करने लगा. जब लोगों ने इसे देखा तो सब वीडियो बनाने लगे. किसी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.  

टंकी पर चढ़कर युवक ने अपने मोबाइल फोन पर गाने बजा दिए और डांस करने लगा. नशे में चूर युवक को पानी की टंकी पर चढ़ा देख हर किसी हाथ पैर फूल गए. एक छोटी सी चूक बड़ी अनहोनी में बदल सकती थी. शुक्र है पुलिस प्रशासन समय पर पहुंच गया.

पुलिस मौके पर पहुंची देखा कि ऊपर टंकी पर युवक चढ़ा था. अगर थोड़ी सी लापरवाही हो जाती तो जान से भी हाथ धो बैठता फिर कुछ देर तक ड्रामा चला पुलिस ने किसी तरह युवक को उतारने में कामयाब मिली मिली है यह पूरा मामला नगर कोतवाली के सदर तहसील का बताया जा रहा है.

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.