नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री के रूप में तीसरा कार्यकाल बड़े फैसलों का होगा: राजेश शुक्ला

सीतापुर भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय पर लोकसभा के आम चुनाव में एनडीए को मिली जीत के उपरांत भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेंद्र मोदी को सर्वसम्मति से एनडीए का नेता चुने जाने पर तथा तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बनने पर उत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में प्रमुख जनप्रतिनिधि के रूप में सेवता विधायक ज्ञान तिवारी व मिश्रिख विधायक रामकृष्ण भार्गव व जिला पंचायत अध्यक्ष श्रद्धा सागर उपस्थित रहे. कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष राजेश शुक्ला द्वारा की गई. 

इस अवसर पर सेवता विधायक ज्ञान तिवारी ने कहा की तीसरी बार एनडीए की सरकार बनने के बाद हम सबके नेता नरेंद्र मोदी भारत के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं यह सब हम सबके लिए गौरव और हर्ष का विषय है और भारत के लिए भाग्य का समय है। निश्चित तौर से तीसरे कार्यकाल में देश हित के बड़े फैसले लिए जाएंगे जिससे मां भारती का मान पूरे देश में बढ़ेगा। कार्यक्रम में मिश्रिख विधायक रामकृष्ण भार्गव ने भी अपने विचार रखते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी जी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना हम सबके लिए गौरव का विषय है और उनका तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने से जहां देश के गरीबों को राहत मिलेगी वहीं बड़े कार्य होने से देश का प्रत्येक वर्ग लाभान्वित होगा। 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष श्रद्धा सागर ने एनडीए के प्रत्येक घटक दल को लोकसभा चुनाव में प्रचंड विजय के लिए बधाई दी वहीं नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने को प्रत्येक भारतवासी के लिए हर्ष एवं सम्मान का विषय बताया साथ ही उन्होंने नरेंद्र मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल को महिला सशक्तिकरण के लिए विशेष बताया। कार्यक्रम में बोलते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश शुक्ला ने बताया की 9 जून को हम सब के नेता नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद की तीसरी बार शपथ लेंगे तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर हम सब अपने नेता आदरणीय नरेंद्र मोदी जी का हार्दिक अभिनंदन करते हैं साथ ही करोड़ों करोड़ मतदाताओं का धन्यवाद ज्ञापित  करते हैं जिन्होंने अपना विश्वास भारतीय जनता पार्टी ,एनडीए और हमारे नेता नरेंद्र मोदी पर जताया । जिला अध्यक्ष ने बताया कि हमारे नेता नरेंद्र मोदी ने पहले ही कहा था कि तीसरा कार्यकाल बड़े फैसलों का है और आज भी वह अपना संकल्प दोहरा रहे हैं निश्चित तौर से इस कार्यकाल में भारत माता का गौरव अनंत ऊंचाइयों तक बढ़ेगा और भ्रष्टाचार पर संपूर्ण रोक लगेगी जिससे आमजन का जीवन उत्तम होगा। वही नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा तीसरे कार्यकाल में देश में करोड़ों लोग गरीबी रेखा से ऊपर लाए जाएंगे जो कि हमारे देश  लिए ऐतिहासिक कदम और कार्यकाल होगा। वही देश के विकास का नया अध्याय लिखा जाएगा 

जिला अध्यक्ष राजेश शुक्ला ने एनडीए के तमाम घटक दलों को भी जीत की बधाई दी। इस अवसर पर उपस्थित जनसमूह को जिला अध्यक्ष ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर सीतापुर नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि नमेन्द्र अवस्थी भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुधाकर शुक्ला, जिला उपाध्यक्ष नैमिष रतन तिवारी जिला महामंत्री विश्राम सागर राठौर, रमेश भार्गव दीपू  जिला मंत्री उदित वाजपेई जिला मंत्री जया सिंह, उमाकांत मिश्रा, रामजीवन जायसवाल, नीरज वर्मा झल्लर सहित ब्लॉक प्रमुख जनप्रतिनिधि कार्यकर्ता व समर्थक उपस्थित रहे।

रिपोर्टर शारिक खान 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.