"छोटू कहकर ट्रोल हुई लड़की का रतन टाटा ने खुद किया था बचाव"

रतन टाटा के निधन से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई.रतन टाटा का निधन एक बड़ी क्षति हैं, लेकिन उनकी विरासत हमेशा हमारे साथ रहेगी. उनकी विनम्रता, दिलदारी और उदारता हमें प्रेरित करती हैं कि हम भी उनकी तरह बनें.उनकी विनम्रता और दिलदारी के किस्से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.एक ऐसा ही किस्सा सामने आया हैं, जिसमें उन्होंने खुद एक लड़की का बचाव किया किया था .

रतन टाटा के इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक अनोखा कमेंट

जब टाटा समूह के अध्यक्ष एमेरिटस रतन टाटा ने इंस्टाग्राम पर एक मिलियन फॉलोअर्स तक पहुंचने का जश्न मनाया, तो उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की और अपने फॉलोअर्स का प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया. इस पोस्ट पर कई प्यार भरे कमेंट्स आए, लेकिन एक कमेंट ने सबका ध्यान आकर्षित किया. रिया जैन नाम के एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "बधाई छोटू." और साथ में एक दिल वाले इमोजी को भी जोड़ा. यह कमेंट कई यूजर्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने रिया जैन को ट्रोल करना शुरू कर दिया.लोगों को लगा कि रिया जैन ने सम्मानित उद्योगपति रतन टाटा का अनादर किया है.लेकिन रतन टाटा ने इस मामले में एक अनोखा रिएक्शन दिया. उन्होंने रिया जैन का बचाव किया और कहा कि हमें एक-दूसरे के साथ प्यार और सम्मान से पेश आना चाहिए. रतन टाटा का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों ने उनकी विनम्रता की सराहना की.रतन टाटा का यह रिएक्शन हमें सिखाता हैं कि हमें एक-दूसरे के साथ प्यार और सम्मान से पेश आना चाहिए, चाहे वह कोई भी हो. उनकी विनम्रता और दिलदारी हमें प्रेरित करती है कि हम भी उनकी तरह बनें.

रतन टाटा का ट्रोलर्स को सबक

जब रतन टाटा को एक यूजर द्वारा "छोटू" कहा गया, तो कई ट्रोलर्स ने उस लड़की को ट्रोल करना शुरू कर दिया.लेकिन रतन टाटा ने खुद इस मामले में दखल दी और ट्रोलर्स को सबक सिखाया .रतन टाटा ने ट्रोलर्स को समझाने के लिए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, "हम में से हर किसी में एक बच्चा है. कृपया इस लड़की के साथ सम्मान से व्यवहार करें." उन्होंने एक मुस्कान वाला इमोजी भी जोड़ा. इस  प्रतिक्रिया ने ट्रोलर्स को सोचने पर मजबूर कर दिया. वही लड़की ट्रोल होने पर डर गई और उसने अपने कमेंट को हटा दिया.लेकिन रतन टाटा ने इसे गंभीरता से लिया और ट्रोलर्स को समझाने के लिए अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज का यूज किया . रतन टाटा ने अपनी स्टोरी पर लिखा, "एक बहुत ही मासूम युवती ने कल अपनी भावनाओं को व्यक्त किया और मुझे अपने एक कमेंट में बच्चा कहा. मैं समझता हूं कि यह उसकी मासूमियत थी. मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि आप उसके साथ सम्मान से व्यवहार करें."

रतन टाटा की विनम्रता

रतन टाटा की विनम्रता, दिलदारी और उदारता हमें प्रेरित करती है.रतन टाटा खुद उस लड़की का बचाव करने के लिए सोशल मीडिया पर उतरे.उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, "मुझे लगता है कि हमें एक-दूसरे के साथ प्यार और सम्मान से पेश आना चाहिए." उनकी यह बात सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोगों ने उनकी विनम्रता की सराहना की.

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.