इनका भी चलान काटो भाई! रील बनाने के चक्कर ट्रोल हुई सपना चौधरी

हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी अपने एक वीडियो को लेकर चर्चाओं में आ गई हैं. इस वीडियो में वो कार चला रही है, इसके साथ ही बगल में बैठा एक शख्स उनकी रील बना रहा है. अब लोग इस वीडियो पर उनकी जमकर ट्रोलिंग कर रहे है. 

 

 

गाने और डांस के जरिए देश-दुनिया में अपनी पहचान बना चुकीं सपना चौधरी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह कार चला रही हैं, बगल की सीट पर बैठा शख्स वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है. यह वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर लोग सवाल उठा रहे हैं कि जान से बढ़कर है क्या रील? वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सपना चौधरी ने सीट बेल्ट भी नही पहनी है. ऐसें में लोग सवाल कर रहे है कि क्या इनका चलान नही कटेगा?

वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने कमेंट में अपनी प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया.  जहां एक ने लिखा कि, 'सीट बेल्ट नहीं पहनी हैं, ओवरस्पीडिंग कर रही हैं, साथ में रील भी बनवा रही हैं, क्या कोई इनकी गाड़ी का चालान करेगा?' तो वहीं दूसरे ने लिखा कि, 'बड़े लोग बड़ी बातें, इनका कोई चालान भी नहीं होगा ना कोई कार्यवाही होगी। अगर इसी जगह कोई और होता तो अब तक पुलिस अरेस्ट भी कर चुकी होती.' एक ने लिखा कि 'कार भी कम स्पीड में नहीं चल रही है'. एक ने लिखा कि 'हरियाणा पुलिस को अगर फुर्सत मिले तो इस वीडियो को जरूर देख लें. एक महिला बिना सीटबेल्ट के गाड़ी चला रही है और रील बनवा रही है.'

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.