राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर कंगना का रिएक्ट - 'मूवी इंडस्ट्री, की तुलना गटर से की '

राज कुंद्रा (Raj Kundra) के अरेस्ट होने के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में चर्चाओं का दौर चल पड़ा है वही अब उन की गिरफ्तारी को ले कर सभी अपनी प्रतिकिया देने मै पीछे कैसे रहे इस बीच पूरे विवाद में एक्ट्रेस कंगना रनौत ना बोले ऐसा कैसे हो सकता था.....

  


 

इंडस्ट्री की तुलना गटर से की


एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राज पर पोर्न फिल्मों के कारोबार से जुड़े होने और इस इंडस्ट्री में पैसा लगाने के आरोप लगे हैं. मुंबई पुलिस ने राज को सोमवार 19 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया था. ख़बरों की मानें तो राज 23 जुलाई तक पुलिस की कस्टडी में रहेंगे. राज के अरेस्ट होने के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में चर्चाओं का दौर गर्म है. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना पीछे कैसे रहे सकती है अपने पोस्ट के कारण चर्चा में रहेने वाली कंगना ने  इस मामले पर अपना रिएक्शन शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने “इंडस्ट्री की तुलना गटर से की है”

 

                                   

 

हर चमकती चीज़ सोना नहीं होती 

 

राज के अरेस्ट होने के बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली है. कंगना ने एक बार फिर से फिल्म इंडस्ट्री की तुलना 'गटर' से की है. कंगना के हालिया बयान से समझा जा सकता है कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर निशाना साध रही हैं.अपने इस ट्वीट में कंगना ने लिखा है, 'मैं इसलिए ही मूवी इंडस्ट्री को गटर कहती हूं. हर वो चीज़ जो चमकती हो ज़रूरी नहीं कि वो सोना ही हो.मैं अपने अगले प्रोडक्शन 'टीकू वेड्स शेरू' के जरिए बॉलीवुड में व्यापत गंदगी को एक्सपोज़ करूंगी.हमें इस क्रिएटिव इंडस्ट्री में एक सख्त वैल्यू सिस्टम और एक चाबुक चाहिए'.

 

 

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब कंगना किसी मुद्दे पर अपनी बात रख रहीं हों, एक्ट्रेस अक्सर इस प्रकार से बेबाक अंदाज़ में अपनी बात लोगों के बीच रखने के लिए जानी जाती हैं. आपको बता दें कि 'टीकू वेड्स शेरू' से कंगना ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एंट्री लेने जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'टीकू वेड्स शेरू' में एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में नज़र आएंगे.कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो एक्ट्रेस धाकड़, तेजस, मणिकर्णिका रिटर्न्स और थलाईवी में नज़र आएंगी.

 

 

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.