वन्दे भारत ट्रेन की खिड़की पर युवक ने चलाया हथौड़ा, वीडियो वायरल

आज कल वन्दे भारत ट्रेन से जुडी कई खबरे सामने आ रही है. कभी लोग ट्रेन की सुरक्षा पर सवाल उठाते है, तो कभी ट्रेन की सुविधाओ पर चर्चा होती है. लेकिन पिछले लम्बे समय से वन्दे भारत ट्रेन सुर्खियों में बनी हुई है. एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है, वन्दे भारत ट्रेन से जुडी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे एक युवक ट्रेन के कांच को हथौड़ी से तोड़ रहा है. 

 

वायरल वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि एक युवक हथौड़ी से वन्दे भारत ट्रेन के शीशे को तोड़ रहा है. ये वीडियो वन्दे भारत ट्रेन से जुडी हुई थी तो कुछ ही मिनट में तेजी से वायरल भी हो गयी. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोग हैरान हैं कि आखिर ये शख्स ऐसा क्यों कर रहा है? लोग वीडियो में कमेंट कर रहे है कि ये रेलवे के प्रति ये भी कोई साजिश तो नहीं है? तो किसी ने सवाल उठाया कि किसी ने रील बनाने के लिए तो ट्रेन को नुकसान नहीं पहुंचाया है? 

लेकिन अब वीडियो को ले कर दावा किया जा रहा है कि ये युवक ट्रेन को नुकसान पहुचाने के लिए ट्रेन के कांच को नहीं तोड़ रहा था बल्कि ये ट्रेन की खिड़की के कांच को बदलने की एक प्रक्रिया है. लोगों का कहना है कि जब किसी खिड़की का कांच टूट जाता है या उसमें क्रेक आ जाता है तो उसने बदलने के लिए पहले इसी तरह उसे तोड़ा जाता है. ना ये साजिश है और ना ही ट्रेन को नुकसान पहुंचाने की कोशिश हो रही है. अब ये वीडियो कहाँ की है और कब की हैं इससे जुडी कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.