मृतक के पास बैठकर युवक बनाने लगा रील, वीडियो वायरल

आज के समय में हर इंसान को रील बनाने का चस्का चढ़ा हुआ है. हर कोई सोशल मीडिया पर फेमस होने, लाइक्स और व्यूज बटोरने के लिए सभी सीमाएं लांघ जा रहा है. ऐसे में वो अपने साथ-साथ अपने परिवार वालों की भी निजी जिंदगी को सोशल मीडिया पर शेयर करने से परहेज नहीं कर रहे हैं. इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अर्थी के सामने बैठकर रील बना रहा है. यह वीडियो देखकर लोग जमकर फटकार लगा रहे हैं.

 

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक अर्थी के अगल बगल कई लोग बैठ कर रो रहे है. इसी बीच एक शख्स वहां पहुंचा. उसने अपना फोन किसी के हाथ में दिया. जैसे ही वीडियो रिकॉर्डिंग शुरू हुई वो शख्स रोने की एक्टिंग करने लगा. इस बीच वो फिल्मी गीत 'तू चला जायेगा तो मैं क्या करूंगा' गाने पर रील बनाने लगा. पार्थिव शरीर के पास बैठकर रील बनाते शख्स का वीडियो देखकर लोग भड़क गए और जमकर फटकार लगाई है.


इंटरनेट पर आने के बाद कुछ ही देर में यें वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. लोगों ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि 'संवेदनशीलता का तेज़ी से पतन हो रहा है'. वहीं एक अन्य ने लिखा कि 'कैसे समाज में जी रहे हैं हम. इंसान की संवेदना भी मर चुकी है क्या? किसी का जिंदगी से चले जाना व्यक्तिगत क्षति होती है, इसका शोक भी व्यक्तिगत होता है.' एक अन्य ने लिखा कि दिमागी तौर पर विकलांग है. संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है.'

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.